PAGES

Thursday 2 November 2023

हरियाणा दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं!!!

जैसा कि आप सभी जानते है कि हरियाणा दिवस पूरे हरियाणा राज्य में 1 नवंबर को मनाया जाता है। हरियाणा राज्य बनने के पश्चयात प्रदेश ने कई नयी उपलब्धियां हासिल की। एक नवंबर, 1966 को पंजाब प्रांत के पुनर्गठन के बाद हरियाणा को पूर्ण राज्य का दर्जा मिला। हरियाणा एक ऐतिहासिक राज्य है, जिसका इतिहास अत्यंत समृद्धि और परंपराओं से भरपूर है। इसी उपलक्ष्य में HKCL ने एक ई-टेस्ट लांच किया है। इस ई-टेस्ट का मुख्य उद्देश्य है कि आज के युवा पीढ़ी को हरियाणा राज्य के इतिहास के बारे में पूरी जानकारी हो। आप सभी से अनुरोध है कि आप इस ई-टेस्ट का ज्यादा से ज्यादा प्रचार-प्रसार करें और अपने सभी स्टूडेंट्स को दिए गए ईटेस्ट का लिंक पहुँचाने का प्रयत्न करें।  

ई-टेस्ट का लिंक :     

https://forms.gle/B6J3ryCLTtLkHSo76

इस ई-टेस्ट में स्टूडेंट्स को हरियाणा में हुये सराहनीय कार्य एवं उपलब्धियों से संबधित कुछ वस्तुनिष्ठ प्रश्न पूछे गए है, स्टूडेंट इस ई-टेस्ट को अटेम्प करने के उपरांत उनके ईमेल पर सहभागिता प्रमाण पत्र (Participation Certificate) भी प्राप्त होगा।  

अतः आप सभी से निवेदन है कि इस ई-टेस्ट को ज्यादा से ज्यादा लर्नर्स तक पहुचायें, इसके लिए, इस अवसर पर प्रचार-प्रसार करने के लिए हरियाणा दिवस से सम्बन्ध कुछ पोस्टर भी तैयार किये गए है, आप अपने सोशल मीडिया चैनल के माध्यम से इन पोस्टर को लर्नर्स तक पहुँचा सकते हो और अपने केंद्र और कोर्स के बारे में भी उन सभी को अवगत कर सकते हो। 

धन्यवाद।  

हरियाणा नॉलेज कारपोरेशन लिमिटेड

ई-टेस्ट का लिंक :








No comments:

Post a Comment